रात में लगातार भौंक रहा था कुत्ता, पड़ोसी महिला ने जिंदा दफना दिया

नई दिल्ली: ब्राजील में एक महिला ने अपने पड़ोसी के कुत्ते के ज्यादा भौंकने पर उसे बगीचे में जिंदा दफन कर दिया. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यह मामला प्लैनुरा का है और 82 वर्षीय महिला ने नीना नाम के कुत्ते को दफनाने की बात स्वीकार की है।

क्या है पूरा मामला ?

कुत्ते के मालिक ने पुलिस को कहा कि जब उसने महिला से बात की तो उसने कहा कि पास के बगीचे में एक गड्ढा खोदकर उसमें कुत्ते को दफना दिया क्योंकि कुत्ता रात के समय में लगातार भौंकता रहता था, जिसकी वजह से वह रात में ठीक से सो नहीं पा रही थी. एक रिपोर्ट के अनुसार उस कुत्ते को कुछ देर के बाद जिंदा निकाल लिया गया. वारल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि उस कुत्ते को बगीचे में जमीन के कुछ हिस्से को खोदकर बाहर निकाला जा रहा है।

कुत्ते की मालकिन ने खुदाई करके निकाला बाहर

कुत्ते की 33 वर्षीय मालकिन ने बताया कि जब बगीचे से होकर जा रही थी तब वहां जमीन के कुछ हिस्से में उसे अजीब लगा. इसके बाद उसने तुरंत बगीचे में कुदाल से खुदाई करना शुरू कर दिया, जिसके बाद उस गड्ढे से जिंदा कुत्ता बाहर निकला. खबर के अनुसार कुत्ता उस गड्ढे में करीब डेढ़ घंटे जिंदा दफन रहा. इसके बाद उस कुत्ते को इलाज के लिए डॉक्टर के पास ले जाया गया.

आरोपी महिला को इसका कोई पछतावा नहीं

हालांकि, आरोपी पड़ोसी महिला को इसका कोई पछतावा नहीं था. उसने कुत्ते के मालिक को चेतावनी देते हुए कहा कि उस कुत्ते को अब यहां मत आने देना. जब पुलिस ने 82 वर्षीय महिला से पूछताछ की तो उसने बताया कि उस कुत्तो को फिर से वह दफना देगी. पुलिस ने महिला पर जानवरों के साथ दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया और उसे हिरासत में भेज दिया।

कारगिल युद्ध के साजिशकर्ता थे मुशर्रफ, 1965 में भारत के खिलाफ लड़े थे युद्ध

Parvez Musharraf: जानिए क्या है मुशर्रफ-धोनी कनेक्शन, लोग क्यों करते हैं याद

Tags

Brazilbrazil dogsDogdog bitedog buried alive
विज्ञापन