वायरल : आईएएस अफसर ने स्टेज पर जमकर किया डांस, वीडियो देख हो जाएंगे फैन

नई दिल्ली, एक आईएएस अफसर ने मंच पर अपने अंदाज में जमकर डांस किया। इस डांस का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. जहां कई लोग इस डांस की खूब जमकर तारीफ कर रहे हैं तो कई इस वीडियो को देख कर हैरान हो रहे हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देख कर आप भी तारीफ किये बिना नहीं रह पाएंगे. इस वीडियो में डांस कर रहा शख्स कोई आम आदमी नहीं है बल्कि एक आईएएस अधिकारी है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

किया जमकर डांस

कहा जा रहा है कि वायरल वीडियो में कोट और नीले रंग की पैंट पहने हुए दिख रहा शख्स एक आईएएस अधिकारी है. इनका नाम गोपाल कृष्ण बी है. जो कि म्युनिसिपल कॉरपोरेशन कमिश्नर हैं.

IAS अफसर ने स्टेज पर जमकर लगाए ठुमके, ब्रेक डांस कर बॉलीवुड सितारों को भी कर दिया फेल #ViralVideo #IAS

अन्य Videos यहां देखें – https://t.co/ZoADfwBf2S pic.twitter.com/4XHstzMwP1

— Zee News (@ZeeNews) June 28, 2022

आईएएस ऑफिसर के डांस की तारीफ

इस वीडियो में आप देख सकते है कि आईएएस अघिकारी ब्रेक डांस कर रहे हैं. उनके आसपास खड़े लोग भी खूब जमकर ताली बजा रहे हैं. और ताली बजाकर और उसे प्रोत्साहन कर रहे हैं. आईएएस अफसर का ब्रेक डांस किसी बॉलीवुड सितारे के डांस से कम नहीं लग रहा हैं.

यूजर्स ने पढ़े कसीदे

आईएएस अफसर के डांस की तारीफ में एक यूजर ने लिखा कि आईएएस हैं तो क्या हुआ टैलेंट हो तो जरुर प्रदर्शन करना चाहिए और उसपर गर्व करना चाहिए. वहीं एक अन्य यूजर ने आईएएस अफसर की प्रशंसा करते हुए लिखा कि ऐसा लगता है कि खास तौर पर डांस स्टेप्स की प्रैक्टिस की है. जो भी हो आखिर जिंदगी मजेदार होनी चाहिए. नाबा नाम के एक ट्विटर यूजर ने अपने अंदाज में लिखा कि मुझे नहीं पता था LBSNAA में डांस भी सिखाया जाता है.

India Presidential Election: जानिए राष्ट्रपति चुनाव से जुड़ी ये 5 जरुरी बातें

Tags

"ias dance videobreak dancedancer ias officer listhubballiias break danceias break dance videoias dance karnatakaias dance keralaias viral videokarnataka
विज्ञापन