September 17, 2024
  • होम
  • यूपी वालों से नाराज हैं मोदी! बजट को लेकर अखिलेश का PM पर बड़ा आरोप

यूपी वालों से नाराज हैं मोदी! बजट को लेकर अखिलेश का PM पर बड़ा आरोप

  • WRITTEN BY: Pooja Thakur
  • LAST UPDATED : July 24, 2024, 1:04 pm IST

Union Budget 2024: वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने मंगलवार को वित्त वर्ष 2024-25 का पूर्ण बजट पेश किया मोदी सरकार के तीसरे कार्यकाल का पहला बजट था तो इसपर सभी की निगाहें टिकी हुई थी। बजट को लेकर विपक्ष मोदी सरकार पर हमलावर है। अखिलेश यादव ने बजट 2024 को लेकर ये तक कह दिया कि ये पूरे देश का बजट न होकर सिर्फ नायडू और नीतीश का बजट था। उन्होंने मोदी सरकार पर उत्तर प्रदेश का अनदेखी करने का आरोप लगाया।

यूपी वालों से नाराज हैं मोदी

मीडिया से बात करते हुए अखिलेश ने कहा कि पीएम मोदी लगता है यूपी वालों से नाराज हैं। इन्होंने तो यूपी को बड़े सपने दिखाए थे लेकिन मिला क्या? यहां पर डबल इंजन की सरकार है तो डबल लाभ मिलना चाहिए था लेकिन दिल्ली अब लखनऊ की तरफ देख ही नहीं रही है। लखनऊवालों ने दिल्लीवालों को नाराज़ कर दिया है। इसका असर तो बजट पर भी देखने को मिल रहा है।

ख़ास को दे रहे पैकेज

अखिलेश यादव ने आगे कहा कि हम सभी किसानों के लिए एमएसपी और पैकेज की मांग कर रहे थे। सरकार उन लोगों को पैकेज देने में जुटी है, जिसके साथ मिलकर वो सरकार चला रहे हैं। ऐसा नहीं है कि हम राज्यों को विकास के लिए पैकेज मिलने के पक्ष में नहीं हैं लेकिन अन्य राज्यों के साथ समझौता नहीं होना चाहिए। 10 साल तक आपने युवाओं से नौकरियां छीन लीं और अब आप केवल 5000 रुपये वेतन वाली नौकरी दे रहे हैं।

 

पूरे देश में चलेगा योगी का बुलडोजर, टिकैत की भविष्यवाणी केंद्र में मिलेगा CM को ये पद

योगी का पत्ता काटने को बेचैन केशव प्रसाद, बड़ा प्लान बनाने में जुटे ?

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन