September 28, 2024
  • होम
  • राज्य
  • महाराष्ट्र: बस और कंटेनर में हुई टक्कर, 5 की मौत, 14 घायल
महाराष्ट्र: बस और कंटेनर में हुई टक्कर, 5 की मौत, 14 घायल

महाराष्ट्र: बस और कंटेनर में हुई टक्कर, 5 की मौत, 14 घायल

मुंबई: महाराष्ट्र के सिंदखेड राजा मेहकर हाईवे पर बस और कंटेनर के टक्कर से 5 लोगों की मौत हो गई है और वहीं इस हादसे में 14 लोग घायल हो गए है. आनन-फानन में घायलों को एक निजी हॉस्पिटल में उपचार के लिए ले जाया गया है. इस हादसे में बस ड्राइवर और कंटेनर ड्राइवर की भी मौके पर मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि बस पुणे से मेहकर जा रही थी और कंटेनर मेहकर से सिंदखेड़ राजा की तरफ जा रहा था. कटर मशीन की मदद से वाहन को काटकर दोनों ड्राईवर को बाहर निकलना पड़ा।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यह हादसा महाराष्ट्र के सिंदखेड राजा मेहकर के पलासखेड़ चमकत गांव के निकट हुआ है. बताया जा रहा है कि यह बस सुबह 6 से 7 बजे के बीच संभाजी नगर से वाशिम की तरफ जा रही थी और इसी दौरान ट्रक और बस में टक्कर हो गई. इस हादसे में दोनों चालक की मौके पर ही मौत हो गई. इस बात की खबर मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंचकर राहत और बचाव कार्य शुरू कर दिया गया है।

पांच की हालत गंभीर

इस हादसे के बाद मुंबई-सांबाजीनगर-नागपुर हाईवे के दोनों तरफ वाहनों की कतारें लग गए हैं. इस हादसे में की 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं बताया जा रहा है कि 14 लोग जख्मी भी हो गए हैं और उनमें से 5 लोगों की स्थिति बहुत खराब है।

ये भी जरूर पढ़ें-

Adipurush Poster: ‘आदिपुरुष’ के नए पोस्टर में राम, सीता और लक्ष्मण के लुक पर उठे सवाल

2024 लोकसभा चुनाव में विपक्ष की भूमिका पर ममता बनर्जी का बड़ा बयान-” सबको एक होना होगा “

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन

लेटेस्ट खबरें

विज्ञापन
विज्ञापन