Inkhabar logo
Google News
महाराष्ट्र बवाल : राज्य के गृह मंत्री ने दिया बड़ा बयान, कानून हाथ में लेने वालों के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई

महाराष्ट्र बवाल : राज्य के गृह मंत्री ने दिया बड़ा बयान, कानून हाथ में लेने वालों के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई

महराष्ट्र : महाराष्ट्र में जुम्मे की नमाज के बाद हिंसा देखने को मिली है। दरअसल, सोलापुर, औरंगाबाद में भारी बवाल हुआ हैं. प्रदर्शन पर राज्य के गृह मंत्री दिलीप पाटिल ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि ऐसे इनपुट पहले से थे, ऐसे में पुलिस को सतर्क कर दिया गया था. मुस्लिम समुदाय की भावनाएं आहत थीं,जिसे लेकर उन्होंने एक शांति प्रदर्शन भी निकाला था . लेकिन जो भी कानून अपने हाथ में ले रहा है, उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

मुरादाबाद में हुआ खूब बवाल

नूपुर शर्मा मामले को लेकर मुरादाबाद में खूब बवाल हो रहा हैं। जिस के बाद पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा। नाबालिग बच्चे गिरते-पड़ते वहां से भाग रहे हैं। मुरादाबाद में नमाज के बाद नूपुर शर्मा का सिर कलम करने का पोस्टर बैनर लेकर सड़कों पर उतर रहें हैं। वहीं कुछ लोग नूपुर शर्मा की तुलना आतंकवादी से करते हुए नारे लगा रही है। लोग “नूपुर शर्मा काे फांसी दो” के लगातार नारे लगाए जा रहे हैं। अधिकारियों ने भीड़ को रोकने की कोशिश की, लेकिन वो भी नाकाम रहे। दोबारा जामा मस्जिद पर जुटी भीड़ को पुलिस ने लाठीचार्ज करके खदेड़ दिया।

 

सहारनपुर में उग्र हुई भीड़

वहीं यूपी के सहारनपुर में पुलिस को भीड़ को कंट्रोल करने के लिए कार्रवाई करनी पड़ी। सहारनपुर में भीड़ इतनी उग्र हो गई थी कि पुलिस को लाठीचार्ज भी करना पड़ा। जवाब में मुस्लिम समुदाय के लोगों ने पत्थरबाजी भी की। हालांकि, अब सब कंट्रोल में है।

 

 

दिल्ली में प्रदर्शन

देश की राजधानी दिल्ली के जामा मस्जिद के बाहर आज शुक्रवार की जुमे की नमाज के बाद बड़ी संख्या में लोगों ने आज निलंबित भाजपा नेता नुपुर शर्मा और निष्कासित नेता नवीन जिंदल की भड़काऊ टिप्पणी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया।

 

इस विरोध प्रदर्शन पर जामा मस्जिद के शाही इमाम का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है कि मस्जिद कमेटी की ओर से विरोध का कोई आह्वान नहीं किया गया था। वास्तव में कल जब लोग विरोध करने की योजना बना रहे थे तो हमने उनसे स्पष्ट रूप से कहा था कि जामा मस्जिद (समिति) की तरफ से विरोध का कोई आह्वान नहीं है।

 

दिल्ली मेट्रो: ब्लू लाइन सेवाएं प्रभावित, द्वारका सेक्टर 21 और नोएडा इलेक्ट्रॉनिक सिटी/वैशाली के बीच सर्विस में देरी

Tags

Bjp leader nupur sharmabjp nupur sharmabjp nupur sharma statementBJP suspends Nupur SharmaNupur Sharmanupur sharma bjpnupur sharma comment on muhammadnupur sharma comment on muhammad videonupur sharma complaintnupur sharma controversynupur sharma debateNupur Sharma Latest Newsnupur sharma newsnupur sharma on prophetnupur sharma remarks on prophetnupur sharma speechnupur sharma statementnupur sharma suspendnupur sharma suspended
विज्ञापन