September 19, 2024
  • होम
  • झारखंड: भाजपा नेता की हत्या कर शव को पेड़ से लटकाया, दर्ज हुई एफआईआर

झारखंड: भाजपा नेता की हत्या कर शव को पेड़ से लटकाया, दर्ज हुई एफआईआर

रांची: झारखंड के पलामू जिले में बीते गुरुवार सुबह एक बीजेपी नेता का शव पेड़ से लटका हुआ देख आसपास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. दरअसल, भाजपा अनुसूचित जनजाति मोर्चा मनातू मंडल के अध्‍यक्ष प्रमोद सिंह (35) का शव बीते गुरुवार (27 अप्रैल) सुबह पेड़ से लटका हुआ मिला. अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी आलोक कुमार टूटी ने बताया कि वह अपने घर से शाम करीब 5 बजे निकले थे और तब से लापता थे. प्रमोद सिंह का शव एक सूनसान इलाके में पेड़ से झूलता हुआ देखा गया. वहीं भाजपा नेता प्रमोद सिंह के घरवालों ने एक जमीन विवाद को लेकर उनकी हत्‍या किए जाने का आरोप लगाया है।

बीजेपी नेता के परिजनों और ग्रामीणों ने आरोपियों की जल्‍द से जल्‍द गिरफ्तारी को लेकर सेमरी-मनातू रोड पर चक्‍का जाम कर दिया है. वहीं इस संबंध में मृतक भाजपा नेता प्रमोद सिंह के पिता नंद देव सिंह ने 16 लोगों पर मनातू थाना में मामला दर्ज कराया है. उन्होंने बताया कि बीते बुधवार की शाम करीब 5 बजे प्रमोद ने उसे बताया था कि एक व्यक्ति से बकाया पैसा लेकर 15 से 20 मिनट में वापस घर लौट आएंगे. इस दौरान वो मोबाइल ले जाना भूल गए थे, लेकिन रात करीब 9 बजे तक उसके घर नहीं लौटने पर परिजनों ने उसके दोस्तों को फोनकर पूछा तो उनके बारे में कोई नहीं बता सका. इसके बाद परिजनों ने खोजना शुरू किया।

बीजेपी नेता की हत्या के बाद रोड जाम

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक वीरेंद्र सिंह के घर के निकट सड़क किनारे उसकी मोटरसाइकिल फेंकी हुई थी. परिजनों द्वारा खोजबीन के बाद भी रात में भाजपा नेता प्रमोद सिंह का पता नहीं चला. वहीं बीते गुरुवार की सुबह प्रमोद सिंह का शव पेड़ से लटका हुआ देख स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए. मृतक भाजपा नेता के परिजनों और ग्रामीणों ने अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर मनातू-सेमरी रोड को जाम कर दिया है. भाजपा नेता प्रमोद सिंह की हत्या की सूचना मिलने पर एसडीपीओ आलोक टूटी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और आक्रोशित लोगों को समझाकर रोड जाम समाप्त कराया।

ये भी पढ़ें-

Adipurush Poster: ‘आदिपुरुष’ के नए पोस्टर में राम, सीता और लक्ष्मण के लुक पर उठे सवाल

2024 लोकसभा चुनाव में विपक्ष की भूमिका पर ममता बनर्जी का बड़ा बयान-” सबको एक होना होगा “

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन