ऐसा नाकारा सांसद…पप्पू यादव जदयू MP देवेशचंद्र ठाकुर पर भड़के

पटना। लोकसभा चुनाव में कम वोट मिलने से नाराज बिहार के जेडीयू सांसद देवेश चंद्र ठाकुर ने यादव और मुसलमानों को लेकर विवादित बयान देते हुए कहा कि वो इन लोगों के लिए कोई काम नहीं करेंगे। उनके इस बयान से बिहार में राजनीति शुरू हो गई है। मंगलवार पूर्णिया सांसद पप्पू यादव उन पर भड़क गए।

आपने नाकारा सांसद चुना

पप्पू यादव ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर लिखा कि सीतामढ़ी लोकसभा क्षेत्र के मुस्लिम,कुशवाहा, यादव, दलित, पिछड़े-अति पिछड़े,वैश्य, सवर्ण सभी समुदाय के मतदाताओं को मैं विश्वास दिलाता हूं कि आपने भले नकारा सांसद चुना है पर आपकी सेवा को मैं सदैव तत्पर रहूंगा। सेवा,मदद,न्याय और विकास की राजनीति में कोई भेदभाव नहीं।

सीतामढ़ी लोकसभा क्षेत्र के मुस्लिम,कुशवाहा, यादव, दलित, पिछड़े-अति पिछड़े,वैश्य, सवर्ण सभी समुदाय के मत्तदाताओं को मैं विश्वास दिलाता हूं कि आपने भले नकारा सांसद चुना है पर आपकी सेवा को मैं सदैव तत्पर रहूंगा।सेवा,मदद,न्याय और विकास की राजनीति में कोई भेदभाव नहीं!

आप सबका पप्पू🙏🏼

— Pappu Yadav (@pappuyadavjapl) June 18, 2024

सांसद देवेश चंद्र ठाकुर ने क्या कहा?

बिहार के सीएम नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल (यूनाइटेड) के सांसद देवेश चंद्र ठाकुर ने कहा है कि मेरे पास मुस्लिम समाज के एक शख्स कुछ काम करवाने के लिए आए थे, लेकिन हमने उन्हें स्पष्ट तौर पर कह दिया कि आपने वोट तो लालटेन को दिया होगा, इसलिए अगर आप आए हैं तो चाय-नाश्ता कर लीजिए और चलते बनिए, हम आपका कोई काम नहीं करेंगे। उन्होंने ये बातें अपने संसदीय क्षेत्र सीतामढ़ी में आभार यात्रा के दौरान कही।

 

बीमा भारती के आवास पर पहुंची पुलिस, कारोबारी हत्याकांड में बेटे पर लगा आरोप

Tags

देवेशचंद्र ठाकुरपप्पू यादवलोकसभा चुनावसोशल मीडिया
विज्ञापन