September 8, 2024
  • होम
  • Ujjain Rape Case: रेप आरोपी का पुलिस ने किया एनकाउंटर

Ujjain Rape Case: रेप आरोपी का पुलिस ने किया एनकाउंटर

  • WRITTEN BY: Anil
  • LAST UPDATED : September 28, 2023, 10:16 pm IST
भोपाल : उज्जैन रेप केस को लेकर पूरा देश आक्रोशित है और अब खबर आ रही है कि गिरफ्तार एक आरोपी ने पुलिस गिरफ्त से भागने की कोशिश की है. पुलिस से उसका एनकाउंटर हुआ जिसमें वह घायल हो गया. आरोपी का नाम भारत सोनी है. इसमें दो पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं.
पुलिस आरोपी को घटनास्थल पर लेकर गई थी, इसी दौरान उसने भागने की कोशिश की जिसमें वह गिर गया और घायल हो गया, दो पुलिसकर्मियों के भी घायल होने की खबर है.

12 साल की नाबलिक से रेप

12 साल की नाबलिक से रेप की इस घटना से पूरा देश शर्मसार है और सवाल पूछे जा रहे हैं कि आखिर पुलिस और समाज कब जगेगा. लड़की स्कूल ड्रेस में मिली है और सतना की रहने वाली है. वह रोज की तरह स्कूल के लिए निकली थी लेकिन शाम को घर नहीं पहुंची तो उसके दादा ने पुलिस को सूचना दी थी. बताते हैं कि जब वह स्कूल से लौट रही थी तो मदद के बहाने ऑटो चालक ने उसे बैठा लिया और ऑटो में ही गैंग रेप को अंजाम दिया गया. 26 सितंबर को वह बारनगर इलाके में खून से लथपथ मिली थी. वह रात भर सड़क से लेकर कालोनी में घूमती रही लेकिन किसी ने उसकी मदद नहीं की.

चार हिरासत में 

आखिर में वह एक पुजारी के पास पहुंची, उस पुजारी ने उसे कपड़े दिये और उसे लेकर अस्पताल पहुंचा, उसके बाद सिस्टम जागा और पुलिस हरकत में आई. मेडिकल जांच में दुष्कर्म की पुष्टि हो गई है. इस मामले में पुलिस ने ऑटो ड्राइवर समेत चार को हिरासत में लिया है और पूछताछ कर रही है. लड़की के परिवार में दादा, पिता और एक भाई है. पिता की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है लिहाजा दादा ही देखभाल करते हैं.

ALSO READ

 

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन