October 25, 2024
Advertisement
  • होम
  • राज्य
  • बदले के आग में भाभी ने प्रेमी को बुलाकर ननद का करवाया रेप, चीखती रही युवती बनाती रही वीडियो
बदले के आग में भाभी ने प्रेमी को बुलाकर ननद का करवाया रेप, चीखती रही युवती बनाती रही वीडियो

बदले के आग में भाभी ने प्रेमी को बुलाकर ननद का करवाया रेप, चीखती रही युवती बनाती रही वीडियो

  • WRITTEN BY: Shikha Pandey
  • LAST UPDATED : October 25, 2024, 11:33 am IST
  • Google News

नई दिल्ली: यूपी के कौशांबी जिले में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. एक भाभी पर अपनी ननद का रेप करवाने और इस घिनौनी हरकत का वीडियो रिकॉर्डिंग वायरल करने का आरोप लगा है. इस घटना के बाद पीड़ित अपने बॉयफ्रेंड के साथ घर छोड़कर भाग गई. वहीं वीडियो के वायरल होते ही पुलिस एक्शन में आ गई और पिता की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है. अब युवती की तलाश की जा रही है.

भाभी ने ऐसा क्यों किया

 

बता दें ये मामला कौशांबी जिले का है. जहां महिला का पति बाहर काम करता था. महिला अपनी ननद के साथ रहती थी. महिला का संबंध एक युवक से था.भाभी ने अपनी ननद की शादी अपने प्रेमी से तय करा दी. वहीं ननद किसी और से प्रेम करती थी. लड़की अपने प्रेमी से शादी करना चाहती थी. लड़की के इस जिद से तंग आकर भाभी ने योजना बनाई की लड़की की मंगेतर से ही उसका रेप करवा दिया जाए और वीडियो बना कर उसके प्रेमी को भेज दिया जाए. वीडियो देखकर प्रेमी उसको छोड़ देगा. मगर हुआ इसका उल्टा रेप के बाद लड़की अपने प्रेमी के साथ ही घर छोड़कर भाग गई.

लड़की चीखती रही, भाभी ने एक न सुनी

युवती खुद को बचाने के लिए चीखती रही. परंतु वह आरोपी के चंगुल से खुद को नहीं छुड़वा सकी. आरोपी न केवल उसके साथ रेप किया बल्कि हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं. हैरान करने वाली बात ये है कि भाभी ने खुद ही अपनी ननद की अस्मत लूटने के लिए उसे आरोपी के हवाले कर दिया. इतना ही नहीं भाभी ने मोबाइल से इस घटना का वीडियो भी बना लिया.

पुलिस को अब पीड़िता की तलाश

लड़की का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आते ही हड़कंप मच गया. पुलिस ने पीड़िता के पिता की एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं पुलिस लड़की की सकुशल बरामदगी के लिए टीम गठित कर दी है. वहीं रेप के वीडियो की भी जांच की जा रही है.

ये भी पढ़े: अयोध्या में जोर-शोर से चल रही दीपोत्सव की तैयारी, 28 लाख दीयों से जगमगाएंगे 55 घाट

Tags

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन

लेटेस्ट खबरें

विज्ञापन
विज्ञापन