बीजेपी को यूपी में चुनाव जीतने का भरोसा, सीएम के लिए इन 5 चेहरों पर हो रही है माथापच्ची

लखनऊ : बीजेपी यूपी चुनाव जीतने को लेकर पूरी तरह आश्वस्त है. पार्टी को पूरा भरोस है कि इस बार यूपी में बीजेपी की सरकार बनेगी. यही कारण है की पार्टी यूपी में सीएम कैंडिडेट की तलाश में है. पार्टी का दावा है कि प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनेगी.
 
पार्टी ने मुख्यमंत्री पद के नामों पर चर्चा शुरु कर दी है. सीएम पद के लिए अभी तक केशव प्रसाद मौर्य का नाम सबसे आगे है. पहले केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा के नाम को लेकर भी चर्चाएं चल रही थीं लेकिन अब उनका नाम सीएम पद के दावेदारों से हटा लिया गया है.
 
यह भी पढ़ें : नेताओं की ताबड़तोड़ रैलियों के साथ आज थम जाएगा यूपी और मणिपुर में चुनाव प्रचार
 
बता दें कि उत्तर प्रदेश में सात चरणों में मतदान होना था जिसमें 6 चरणों का मतदान समाप्त हो गया है. सातवें और आखिरी चरण का चुनाव प्रचार जोरों पर है.  अंतिम चरण का मतदान 8 मार्च को होना है. पार्टी ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. पीएम मोदी भी लगातार चुनावी रैलियां ओर रोड शो कर रहे हैं.
 
यह भी पढ़ें : वाराणसी रोड शो: गढ़वाघाट आश्रम पहुंचे पीएम मोदी, गायों को खिलाया चारा
 
केंद्रीय मंत्री उमा भारती, मनोज सिंहा, योगी आदित्यनाथ, राजनाथ सिंह और दिनेश शर्मा का नाम भी सीएम पद की लिस्ट में शामिल है. पार्टी प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य को सीएम पद का सबसे बड़ा दावेदार माना जाता है. इसका कारण उनका अनुभव और उम्र ज्यादा है. कई बड़े नेता उनके समर्थन में हैं. 
 

Tags

विज्ञापन