September 20, 2024
  • होम
  • वाराणसी रोड शो LIVE: लाल बहादुर शास्त्री के पैतृक घर पहुंचे पीएम मोदी

वाराणसी रोड शो LIVE: लाल बहादुर शास्त्री के पैतृक घर पहुंचे पीएम मोदी

  • WRITTEN BY: admin
  • LAST UPDATED : March 6, 2017, 7:23 am IST
वाराणसी : उत्तर प्रदेश विधानसभा के सातवें चरण में बीजेपी के चुनाव प्रचार के लिए पीएम मोदी ने बीड़ा उठाया है. आज पीएम मोदी के वाराणसी मेगा रोड शो का तीसरा दिन है. 
 
पीएम मोदी का रोड शो शुरू हो चुका है. पीएम मोदी का काफिला इस वक्त रामनगर स्थित लाल बहादुर शास्त्री के पैतृक घर पहुंच चुका है. इससे पहले पीएम मोदी ने शास्त्री जी की स्मारक पर माल्यार्पण किया था.
 
मोदी का काफिला आज सुबह 10.30 बजे डीरेका गेस्ट हाउस से निकलकर गढ़वाघाट आश्रम गया था. जहां पीएम ने गायों को गरा चारा खिलाया था और बाबा से मुलाकात की थी. आश्रम में आधा घंटा रुकने के बाद और बाबा से आशीर्वाद लेने के बाद पीएम मोदी ने शास्त्री जी की स्मारक की ओर प्रस्थान कर लिया था. पीएम मोदी रोड शो के बाद मोदी रोहनिया के लिए रवाना होंगे और चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे.
 
 
आज पीएम मोदी के वारणसी रोड शो का तीसरा दिन है. वह शनिवार को ही बनारस में हैं. दूसरे दिन के रोड शो के दौरान काशी विद्यापीठ पहुंचकर नरेंद्र मोदी ने जनसभा को संबोधित किया था. उन्होंने ‘हर-हर महादेव’ के उद्घोष के साथ अपनी बात शुरू करते हुए कहा था कि बनारस की जनता से मिल रहे प्यार और आशीर्वाद से ही उन्हें दिल्ली में काम करने की ताकत मिलती है.
 
उन्होंने अन्य दलों पर निशाना साधते हुए कहा था कि उनका मकसद है सबका साथ, सबका विकास, लेकिन कांग्रेस, एसपी और बीएसपी की अलग ही राजनीतिक संस्कृति है, जो कहती है कुछ का साथ, कुछ का विकास. 
 
बता दें कि उत्तर प्रदेश विधानसभा के सातवें और अंतिम चरण के चुनाव के लिए आज प्रचार का आखिरी दिन है. आज शाम 5 बजे तक चुनाव प्रचार थम जाएगा. बुधवार यानी 8 मार्च को सातवें चरण के लिए वोटिंग होनी है. 
 
यहां भी पढ़ें- नेताओं की ताबड़तोड़ रैलियों के साथ आज थम जाएगा यूपी और मणिपुर में चुनाव प्रचार
 
यूपी में सातंवे चरण के चुनाव में 7 जिलों की 40 सीटों पर वोटिंग होगी. 8 मार्च को यूपी के मिर्जापुर, भदोही, सोनभद्र, चंदौली, गाजीपुर, जौनपुर और वाराणसी में वोटिंग होगी. वहीं 8 मार्च को मणिपुर की 22 विधानसभा सीटों पर मतदान होंगे.

यहां भी पढ़ें- नेताओं की ताबड़तोड़ रैलियों के साथ आज थम जाएगा यूपी और मणिपुर में चुनाव प्रचार

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन