September 20, 2024
  • होम
  • नेताओं की ताबड़तोड़ रैलियों के साथ आज थम जाएगा यूपी और मणिपुर में चुनाव प्रचार

नेताओं की ताबड़तोड़ रैलियों के साथ आज थम जाएगा यूपी और मणिपुर में चुनाव प्रचार

  • WRITTEN BY: admin
  • LAST UPDATED : March 6, 2017, 4:40 am IST
वाराणसी : उत्तर प्रदेश विधानसभा के सातवें और अंतिम चरण के चुनाव के लिए आज प्रचार का आखिरी दिन है. आज शाम 5 बजे तक चुनाव प्रचार थम जाएगा. बुधवार यानी 8 मार्च को सातवें चरण के लिए वोटिंग होनी है. वहीं मणिपुर में भी दूसरे और अंतिम चरण के लिए चुनाव प्रचार आज 5 बजे थम जाएगा, यहां भी 8 मार्च को वोटिंग होगी.
 
यूपी में सातंवे चरण के चुनाव में 7 जिलों की 40 सीटों पर वोटिंग होगी. 8 मार्च को यूपी के मिर्जापुर, भदोही, सोनभद्र, चंदौली, गाजीपुर, जौनपुर और वाराणसी में वोटिंग होगी. वहीं 8 मार्च को मणिपुर की 22 विधानसभा सीटों पर मतदान होंगे.
 
वाराणसी में आज मोदी का मेगा शो- पार्ट 3
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस वक्त अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में बीजेपी के लिए चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं. आज वाराणसी में पीएम के मेगा रोड शो का तीसरा दिन है. रोड शो के बाद आज पीएम की रोहनिया में जनसभा होगी.
 
 
ये है आज के रोड शो का रूट
पीएम का रोड शो आज सुबह 10.30 बजे डीरेका गेस्ट हाउस से शुरू होगा, जो भिखारीपुर तिराहा होते हुए नेवादा और सुंदरपुर को क्रॉस करते हुए आगे बढ़ेगा. सुंदरपुर से आगे बढ़ते हुए मोदी का रोड शो BHU ट्रामा सेंटर जाएगा, फिर यहां से सामने घाट जाएगा, फिर मलदहिया होते हुए गढ़वाघाट आश्रम पहुंचेगा. 
 
 
गढ़वाघाट आश्रम में मोदी बाबा का आशीर्वाद लेंगे, यहां करीब आधे घंटे रुकेंगे और सभा को भी संबोधित करेंगे. घाट से पीएम को रोड शो लाल बहादुर शास्त्री स्मारक पहुंचेगा, जहां वह माल्यार्पण करेंगे. रोड शो के बाद मोदी रोहनिया के लिए रवाना होंगे और चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे.
 
 
चुनाव प्रचार का आज अंतिम दिन है. इसीलिए सभी पार्टी के दिग्गज नेता अपनी पूरी ताकत प्रचार में झोकेंगे. बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह यूपी में आज 4 जिलों में प्रचार करेंगे. वह भदोही, गाजीपुर, जौनपुर और सोनभद्र में रैलियां करेंगे. राजनाथ आज गाजीपुर और चंदौली में रैली करेंगे. 
 
राहुल-अखिलेश की साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस आज
आज कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और यूपी सीएम अखिलेश यादव साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे. इसके अलावा राहुल आज जौनपुर जिले में रैली भी करेंगे. वहीं अखिलेश यादव भी आज जौनपुर में रैली करेंगे और उनकी आज यहां सात जनसभाएं भी हैं.
 

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन