यूपी चुनाव 2017: वाराणसी में पीएम मोदी के मेगा शो का आज दूसरा दिन, जौनपुर में गरजेंगे राहुल गांधी

वाराणसी: उत्तर प्रदेश विधानसभा के सातवें चरण के लिए चुनाव प्रचार जोरो पर है. इस चरण के चुनाव में 40 सीटों पर अपने कब्जे के लिए सभी दल मैदान में कूद पड़े हैं. 8 मार्च को होने वाले आखिरी चरण के चुनाव के लिए वाराणसी में पीएम मोदी का आज दूसरा रोड शो होगा वहीं कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी जौनपुर, सोनभद्र और मिर्जापुर में रैलियां करेंगे.
 
यहां भी पढ़ें- UP का ये गांव चुनाव में नहीं दे सकता वोट, नेता भी रहते हैं दूर
 
पीएम मोदी के दो रोड शो-
आज के कार्यक्रम के लिए पीएम मोदी दोपहर करीब ढाई बजे बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे. पीएम मोदी का रोड शो आज दो चरणों में संपन्न होगा. पीएम का काफीला दोपहर पुलिस लाइन से 3 बजे शुरू होगा. 5 किलोमीटर के इस रोड शो में पीएम पांडेपुर चौराहा, हुकुलगंज, चौकाघाट, तेलियाबाग होते हुए महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ पहुंचेंगे. उसके बाद शाम साढ़े पांच बजे के करीब यहां पीएम मोदी एक जनसभा को संबोधित करेंगे.
 
यहां भी पढ़ें- आजम खान की भैंसे तक ढूंढ लेने वाली UP पुलिस को गायत्री प्रजापति क्यों नहीं मिल रहे ?
 
पीएम मोदी के दूसरे रोड शो की शुरूआत शाम करीब साढ़े सात बजे काशी विद्यापीठ से होगी. यहां से रोड शो का काफिला मलदहिया में पटेल मूर्ति, सिगरा रथयात्रा और महमूरगंज होते हुए डीएलडब्ल्यू पहुंचेगा. यहां प्रधानमंत्री मोदी शहर के प्रतिष्ठित लोगों से मुलाकात करेंगे. पीएम मोदी के रात में रुकने की व्यवस्था भी यहीं पर की गई है.
 
राहुल गांधी की 3 रैलियां-
वहीं कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी जौनपुर के अलावा आज सोनभद्र और मिर्जापुर में भी रैलियां करेंगे. 

Tags

विज्ञापन