राहुल गांधी को पता नहीं कि जूस संतरे-नींबू का होता है, नारियल का नहीं: पीएम मोदी

महाराजगंज : उत्तर प्रदेश के महाराजगंज में बीजेपी की चुनावी रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस और समाजवादी पार्टी पर जोरदार हमला बोला है. पीएम मोदी ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल को नहीं पता कि नारियल का पानी होता है जूस नहीं. 
 
यहां भी पढ़ें- कांग्रेस के नए पोस्टर में ‘विकास रथ’ पर राहुल-अखिलेश, ‘विनाश रथ’ पर पीएम मोदी
 
मोदी ने कहा, ‘जूस संतरे-नींबू का होता है, नारियल का नहीं. नारियल का पानी होता है. नारियल केरल में होता है मणिपुर में नहीं, लेकिन राहुल मणिपुर में नारियल का जूस निकालने की बात करते हैं.’ बता दें कि कल मणिपुर रैली में राहुल गांधी ने कहा था कि वहां के नारियल का जूस निकालकर बेचा जाएगा. मोदी ने कहा कि कांग्रेस के लोग इतने प्रतिभाशाली हैं कि नारियल का जूस लंदन में बेचेंगे. 
 
यहां भी पढ़ें- UP Election 2017: लालू यादव ने PM मोदी के लिए किया आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल
 
पीएम मोदी ने समाजवादी पार्टी प्रमुख और यूपी सीएम अखिलेश यादव पर भी जोरदार हमला करते हुए कहा है कि अखिलेश सरकार के काम नहीं कारनामे बोलते हैं. उन्होंने कहा कि वेबसाइट भी कारनामे का समर्थन करती है.
 
यहां भी पढ़ें- वाराणसी : ..तो इसलिए राहुल- अखिलेश का रोड शो 10 दिन में दो बार हो चुका है कैंसिल ?
 
प्रधानमंत्री ने कांग्रेस-समाजवादी पार्टी के गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल गांधी ने देश बर्बाद किया, अखिलेश ने  प्रदेश, अगर दोनों साथ आ जाएं तो क्या होगा?
 
पीएम मोदी के भाषण की मुख्य बातें-
– मुख्यमंत्री बार-बार कहते हैं कि काम बोल रहा है, काम बोल रहा है या कारनामे बोल रहे हैं?
– यूपी सरकार की वेबसाइट कहती है कि कारनामे बोल रहे हैं. इसमें बताया गया, उत्तर प्रदेश में जिंदगी बहुत छोटी है और कब मर जाएं कोई भरोसा नहीं है.
– उनकी वेबसाइट में कहा गया है, उत्तर प्रदेश की हालत सहारा के रेगिस्तान जैसी है
– पहले विरोधी कहते थे कि आर्थिक विकास हो नहीं रहा. नोटबंदी के बाद कहने लगे कि जब विकास हो रहा था तो नोट क्यों बंद कर दिए.
– PM मोदी ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर साधा निशाना कहा, देश ने देख लिया हार्वर्ड आगे है या हार्डवर्क
– जब जीडीपी के अच्छे आंकड़े आए तो विरोधी कह रहे हैं कि आंकड़े कहां से आए. यह काम और कारनामे की कथा नहीं है.
– भारत दुनिया की सबसे तेज बढ़ने वाली अर्थव्यवस्था है
– जब चुनाव का बिगुल बजा तो यूपी को बेहाल करने वाले और कहने वाले, दोनों गले मिल गए
– भारत सरकार ने ऐसा काम किया है कि 2022 तक हर गरीब का अपना घर होगा
– हमारी सरकार हर घर में 24 घंटे बिजली देना चाहती है. हमने उत्तर प्रदेश के लिए करीब 18 हजार करोड़ लगाना तय किया. यूपी सरकार भारत सरकार के पैसे नहीं खर्च कर पाई. 
– आज दिल्ली में प्रधानमंत्री के पद पर गरीब मां का बेटा बैठा है और गरीब माताओं के दर्द को समझता है, जो एलईडी बल्ब 400 रुपये में बिकता था आज 80 रुपये में बिकना शुरू हो गया.
 

Tags

विज्ञापन