बीजेपी का बयान- पीएम नोदी ने वाराणसी में कल नहीं किया रोड शो

वाराणसी: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शनिवार को वाराणसी में मैगा रोड शो किया था. उनका काफिला बीएचयू गेट से शुरू हुआ था. इसमें रोड शो में भारी मात्रा में समर्थकों का जमावड़ा लगा था. ये सभी जानते हैं, लेकिन अब बीजेपी का कहना है कि पीएम का रोड शो था ही नहीं.
 
वाराणसी रोड शो LIVE: जौनपुर में चुनावी रैली को सम्बोधित कर रहे हैं पीएम मोदी
 
दरअसल, कैबिनेट मंत्री पीयूष का कहना है कि कल रोड शो था ही नहीं. उन्होंने कहा कि पीएम कल काशी भैरव मंदिर के दर्शन करने आए थे और रास्ते में जनसैलाब उनके साथ जुड़ गया. 

Kal roadshow tha hi nhi, PM Kashi, Kal Bhairav mandir ki darshan ke liye aaye thay, raaste mein jansailaab unke saath jud gya: Piyush Goyal pic.twitter.com/KjeuKqEglu

— ANI UP (@ANINewsUP) March 5, 2017

 
उन्होंने आगे अपने बयान में यह भी कहा कि अनुमति कल भी थी, दर्शन के लिए पूरे रोड की अनुमति थी और कल के उत्साह को देखके आज का रोड शो निर्धारित कर दिया है.

Anumati kal bhi thi, darshan ke liye puray road ki anumati thi, kal ke utsah ko dekh ke aajka roadhshow nirdharit kar diya hai: Piyush Goyal pic.twitter.com/dQB2b7JZ6V

— ANI UP (@ANINewsUP) March 5, 2017

 
यूपी चुनाव 2017: वाराणसी में पीएम मोदी के मेगा शो का आज दूसरा दिन, जौनपुर में गरजेंगे राहुल गांधी
 
बता दें कि शनिवार को हुए इस रोड शो का अधिकांश क्षेत्रीय चैनलों ने सीधा प्रसारण किया था. इस रोड शो में पीएम मोदी की देखने के लिए समर्थकों की भारी भीड़ जमा हो गई थी. चारों तरफ से मोदी..मोदी जैसे कई नारे लग रहे थै. 
 
इस दौरान पीएम मोदी काशी विश्वनाथ मंदिर गए थे, जहां उन्होंने करीब 1 घंटे तक विशेष पूजा अर्चना की. उसके बाद उन्होंने भैरव मंदिर के दर्शन भी किए थे. रोड शो के बाद पीएम मोदी ने जौनपुर में रैली को संबोधित भी किया था.

Tags

विज्ञापन