September 20, 2024
  • होम
  • UP : सीमा हैदर ने मीडिया से बनाई दूरी, पुलिस ने चेताया

UP : सीमा हैदर ने मीडिया से बनाई दूरी, पुलिस ने चेताया

ग्रेटर नोएडा : प्यार को पाने के लिए पाकिस्तान से भारत में अवैध तरीके से आई सीमा हैदर ने खूब सुर्खियां बटोरी. बीते दिनों उन्होंने लगातार मीडिया वालों से बात किया. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सीमा हैदर की तबीयत खराब हो गई है. तबीयत खराब होने का कारण सीमा हैदर ने मीडिया कर्मियों से दूरी बना ली है.

सीमा हैदर की तबीयत बिगड़ी

सचिन के घरवालों ने बाताया कि लगातार मीडिया से बातचीत करने के कारण सीमा ठीक से खाना-पीना नहीं हो पा रहा है जिसके चलते तबीयत खराब हो गई है. सीमा हैदर के घर मीडिया वालों का जमावड़ा लगा हुआ है जिसके चलते बताया जा रहा है कि सीमा हैदर को किसी पड़ोसी के घर ठहराया गया है.

पुलिस ने दी हिदायत

सोशल मीडिया पर सीमा हैदर की जासूस होने की खबरें भी खूब वायरल हो रही है. इसके बाद पुलिस ने हिदायत दी कि मीडिया वालों से दूर रहे. इन्हीं सब कारणों से सचिन और सीमा किसी पड़ोसी के घर रुके हुए है.

राजपूत समाज भड़का

पाकिस्तान से आई सीमा हैदर को एक वीडियों वायरल हो रहा है जिसमें उसको कथित तौर पर ठकुराइन बुलाया जा रहा है जिसको लेकर राजपूत समाज नाराज हो गया है. इसके बाद राजपूत समाज उत्थान सभा ने आपत्ति जताई है और कहा कि इस पर कार्रवाई की जाए. राजपूत उत्थान सभा के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे कह रही है कि उसको सीमा ठाकुर या ठकुराइन के नाम से पुकारा जाए. ठकुराइन वाले मामले पर राजपूत उत्थान समाज भड़क गया है और कह रहा है कि सीमा हैदर को इस शब्द को प्रयोग करने का कोई अधिकार नहीं है.

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन