September 7, 2024
  • होम
  • बिग बॉस के घर में बानी के बाद कैप्टन बने रोहन मेहरा, बढ़ाई कंटेस्टंट की मुश्किलें

बिग बॉस के घर में बानी के बाद कैप्टन बने रोहन मेहरा, बढ़ाई कंटेस्टंट की मुश्किलें

  • WRITTEN BY: admin
  • LAST UPDATED : November 18, 2016, 1:29 pm IST
मुंबई. ‘बिग बॉस 10′ के घर में अब बानी की कप्तानी नहीं चलेगी क्योंकि रोहन मेहरा ने बानी को रिप्लेस कर दिया है और इस समय बिग बॉस के घर के कैप्टन सबसे कम उम्र के सदस्य रोहन मेहरा बन चुके हैं. इतना ही रोहन ने कैप्टन बनने के बाद कंटेस्टंट की मुश्किलें भी बढ़ा दी हैं. 
 
बिग बॉस के घर के सभी सदस्य रोहन को डिक्टेटरशिप मानने लगे हैं. दरअसल रोहन के कैप्टन बनने के बाद बिग बॉस ने उनसे दो ऐसे लोगों के नाम पूछे जिन्हें वो जेल भेजना चाहते हैं. रोहन ने उसी समय बिग बॉस से पूछा कि क्या उन्हें इसकी वजह बतानी पड़ेगी. उसके बाद रोहने ने दो लोगों का नाम लिया वो थे मनु और मनवीर. जिन्हें वो जेल भेजना चाहते हैं. मनु और मनवीर चौंक जाते हैं. क्योंकि रोहन के साथ उनके रिश्ते सुधर रहे थे. 
 
फिर दोनों ने जेल में जाने से इनकार कर दिया. बिग बॉस के नियमों के अनुसार जेल में बॉक्स रखा है और दोनों घर वालों को तब तक उसी में खड़े रहना है, जब तक बिग बॉस अगला एनाउंसमेंट नहीं आता. रोहन की अनुमति के बिना वो वॉशरूम के लिए भी नहीं निकल सकते.
 
बिग बॉस घर में इस बात का ऐलान करते हैं कि ये कैप्टन की जिम्मेदारी है कि वह सही खेलें और सही निर्णय लें और कंटेस्टंट की भी जिम्मेदारी है कि वो कैप्टन की बात मानें. इसके बाद मनु और मनवीर जेल के अंदर जाते हैं. 
 

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन