September 8, 2024
  • होम
  • 'बिग बॉस 16' की टीम एक बार फिर दिखी साथ, सोशल मीडिया पर शेयर हुई कुछ खास तस्वीरें

'बिग बॉस 16' की टीम एक बार फिर दिखी साथ, सोशल मीडिया पर शेयर हुई कुछ खास तस्वीरें

  • WRITTEN BY: Shiwani Mishra
  • LAST UPDATED : October 23, 2023, 12:35 pm IST

मुंबई: अभिनेता सलमान खान का रियलिटी शो ‘बिग बॉस सीजन 16’ बहुत हिट हुआ था. बता दें कि इस शो में कई नामी चेहरे सम्मलित हुए थे. हालांकि इसमें में से एक मंडली भी फॉर्म हुई थी. जिसे हम सभी जानते हैं कि बिग-बॉस के घर में होने वाली जंग और दोस्ती ज्यादा देर तक नहीं चलती है. दरअसल कई बार शो पूरा होते-होते तक रिश्ते तक खत्म हो जाते हैं. हालांकि कुछ ऐसे लोग होते हैं जो घर से निकलने के बाद भी दोस्त बने रहते हैं.

Bigg Boss 16 Priyanka Chahar Choudhary Wil Be Winner Social Media Fans Claim | Bigg Boss 16 Winner: टीवी की ये 'बहू' जीतेगी 'बिग बॉस 16' की टॉफी? फिनाले से पहले विनर

फराह खान ने दोस्ती के अंदाज़ को बताया

फिल्ममेकर और कोरियोग्राफर ने इस बात को बताया है कि वो छोटा भाईजान को कितना मिस कर रही हैं. हालांकि अभी वो काम के सिलसिले में देश के बाहर हैं और फराह खान ने फोटो साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है कि ‘मंडली रीयूनियन’ सालभर हो चुके हैं और अभी भी ये बहुत अच्छे दोस्त हैं. साथ ही मैं अभी भी अंदर की कहानियों को पसंद कर रही हूं और अब्दू तुम बहुत याद आओगे. बता दें कि ‘ इंस्टा स्टोरी में फराह खान ने लिखा कि ‘असली दोस्त’. साथ ही सुंबुल तौकीर खान ने भी फोटोज शेयर कीं है और उन्होंने लिखा ‘हमेशा और हमेशा के लिए’ .

हालांकि बिग बॉस 16 में शिव ठाकरे, सुंबुल तौकीर, निमृत कौर, एमसी स्टैन, साजिद खान और अब्दु रोजिक का एक ग्रुप था. साथ ही इस ग्रुप को वो मंडली कहकर बुलाते थे. बता दें कि सभी की दोस्ती को फैंस ने बहुत पसंद किया था और बिग बॉस से निकलने के बाद भी सभी को कई बार साथ में चिल करते हुए भी देखा गया. हालांकि इन फोटोज को देखने के बाद फैन्स की भी यादें ताजा हुईं है. एक यूजर ने लिखा कि ‘ये इकलौका दोस्तों का ग्रुप है, जिसे मैं बेहद पसंद करता हूं और बिग-बॉस में आप लोगों की बहुत याद आती है.

Happy Birthday Prabhas: X ने दिया प्रभास को बधाई, सोशल मीडिया पर छाए ‘सालार’

 

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन