September 8, 2024
  • होम
  • बप्पा के दर्शन करने पहुंचे सीएम एकनाथ शिंदे संग सलमान खान, साझा की तस्वीरें

बप्पा के दर्शन करने पहुंचे सीएम एकनाथ शिंदे संग सलमान खान, साझा की तस्वीरें

  • WRITTEN BY: Shiwani Mishra
  • LAST UPDATED : September 23, 2023, 1:20 pm IST

मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री में तमाम सेलिब्रिटीज ने अपने घर में भगवान गणेश का स्वागत किया है बता दें कि फिल्म इंडस्ट्री में गणेश चतुर्थी बड़े धूम-धाम से मनाई जाती है.साथ ही सलमान खान की बहन अर्पिता खान और उनके बहनोई आयुष शर्मा के घर पर गणपति विराजे है और सलमान खान एक बार फिर अपनी बहन के घर पहुंचे और भगवान गणेश का आशीर्वाद भी लिया लेकिन इस बार सलमान खान महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के साथ इस समारोह में शामिल होने के लिए अर्पिता के घर पहुंचे है.

सीएम शिंदे संग सलमान खान

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के साथ Salman Khan ने किये श्रीगणेश के दर्शन, सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई तस्वीरेंबता दें कि सीएम शिंदे के साथ सलमान खान की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे है. गणपति समारोह में दोनों के एक साथ पहुंचने पर हर तरफ उनकी ही चर्चाएं चल रही है. इन तस्वीरों में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री को सफेद पोशाक में देखा जा सकता है. दोनों वहां पर पहले से मौजूद पैपराजी को पोज देते हुए भी नजर आ रहे है.

टाइगर 3 में दिखेगा सलमान का जलवा

अभिनेता सलमान खान जल्द ही टाइगर 3 में नजर आने वाले है. बता दें कि इस फिल्म का पोस्टर जारी कर दिया गया है, जिसे देखकर फैंस की एक्ससाइटमेन्ट लेवल काफी ज्यादा बढ़ गई है. बताया जा रहा है कि इस फिल्म में शाहरुख खान भी कैमियो करते हुए नज़र आने वाले है. जवान के बाद किंग खान के प्रशंसक उन्हें दोबारा पर्दे पर देखने के लिए बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है.

Sanatan Dharma Row: प्रकाश राज को मिली जान से मारने की धमकी

 

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन