तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम' बापू जी' रियल लाइफ में हैं चेन स्मोकर, खूब करते हैं बीड़ी का सेवन

आपने कभी ना कभी टीवी पर आने वाले ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ सीरियल जरूर देखा होगा. इस शो का एक किरदार ‘बापू जी’, जो शो में जेठालाल के पिता का किरदार है. बापू जी किरदार को पॉपुलर बनाने वाले अमित भट्ट रील लाइफ से रियल लाइफ में बिल्कुल ही अलग है. जहां वो शो में लोगों को बुरी आदतों से दूर रहने की नसीहत देते नजर आते हैं, और वो स्वयं एक बुरी आदत का शिकार बन गए हैं.

बीड़ी पीने की लगी आदत

अपनी एक्टिंग के चलते कई बार सुर्खियों में रहे अमित भट्ट अब अपनी एडिक्शन के चलते चर्चाओं में हैं. कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि अमित भट्ट जो कि तारक मेहता का उल्टा जो में बापूजी का किरदार निभाते हैं उन्हें रिलय लाइफ में बीडी पीने की एडिक्शन का सामना करना पड़ रहा है. वो दिन के कई डिब्बा निपटा देते हैं. 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा से मिली पॉपुलैरिटी

एक्टर अमित भट्ट ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल करने से पहले कई फिल्मों और सीरियल में काम किया था लेकिन उन्हें तारक मेहता शो से पहचान मिली. इससे पहले उन्होंने एफआईआर सीरियल में भी काम किया था. इस शो में वो तारक मेहता के को-एक्टर जेठालाल यानि दिलीप जोशी के साथ नजर आए थे. 
बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो गुजराती शो दुनिया ने उंधा चश्मा का रीमेक है. पहले ये शो सिर्फ गुजराती भाषा में ही आता था, बाद में शो के निर्माता इसका नाम बदलकर तारक मेहता का उल्टा का चश्मा कर दिया. तब से ये शो आम भारतीय के जीनव का हिस्सा बना हुआ है.
देश का अगला बजट पेश करते ही निर्मला सीतारमण बनाएंगी रिकॉर्ड, ऐसा करने वाली होंगी इकलौती वित्त मंत्री
दार्जिलिंग ट्रेन हादसे में अब तक 15 की मौत, लोको पायलट ने कर दी थी ये गलती

Tags

amit bhattdilip joshiSmokingtarak mehta ka ooltah chashmatv serial
विज्ञापन