करन से पहले इन एक्टर्स के साथ बिपाशा बसु ने फ़रमाया इश्क़, फिर की शादी

Bipasha Basu: बी-टाउन की सबसे दिलकश अदाकरा बिपाशा बसु जब फिल्मों में आईं थीं तो उन्होंने बॉलीवुड में आग लगा दी थी. बिपाशा बसु की सेंसेशन से बॉलीवुड में तूफ़ान आ गया था. बहरहाल, वो भी एक वक़्त था जब आइटम सॉन्ग्स को एक नई पहचान दी. बिल्लो रानी, नमक इश्क का और बीड़ी जलैले के बाद इश्क़ दी गली विच नो एंट्री… बिपाशा तमाम सुपरहिट आइटम सांग्स में अपने हुस्न के जलवों से लोगों को मदहोश कर चुकी है.

 

• बिपाशा बसु Happy Birthday

आपको बता दें, एक बिपाशा अपना 44वां जन्मदिन मना रही हैं. आइये इस मौके पर आपको बताते हैं कि वो कौन से एक्टर्स थे जिनके साथ हसीना का नाम जुड़ा था और आखिर कब वह अपने सच्चे प्यार से मिली।

 

• मिलिंद सोमन

एक वक़्त था जब बिपाशा बसु फिल्मों में नहीं दिख रही थीं, उस समय वह मॉडलिंग की दुनिया में मशहूर थीं और उन्होंने कई अवार्ड अपने नाम जीते थे। इस समय तक मिलिंद सोमन भी एक बड़े स्टार बन चुके थे। दोनों कुछ समय तक एक दूजे को डेट कर किया। यह तब की बात है जब दोनों को एक मॉडलिंग असाइनमेंट पर साथ देखा गया था.

 

• जॉन अब्राहम

यही नहीं, बॉलीवुड की हसीना बिपाशा बसु का नाम जॉन अब्राहम के साथ भी ज्यादा जुड़ा। दोनों के रोमांस के चर्चे ऐसे रहे कि दोनों की शादी की खबरें भी उड़ने लगीं थी, लेकिन जॉन ने कहा कि उनके शौक उन पर हावी होने लग और एक दिन बिपाशा ने उन्हें छोड़ दिया।

• राणा दग्गुबाती

बिपासा बसु और उनके इश्क़ज़ादों की इस लिस्ट में राणा दग्गुबाती का नाम भी शामिल है. आपको बता दें, ये नाम भले ही थोड़ा चौंकाने वाला हो लेकिन राणा दग्गुबाती के साथ इनके रोमांस के भी चर्चे रहे हैं. 2011 में इनके रोमांस के चर्चे हुए थे। लेकिन ख़बरों की मानें तो यह रोमांस ज्यादा दिन नहीं चला।

• करण सिंह ग्रोवर

… और सबसे आखिर में बिपाशा को अपने सपनों का राजकुमार मिल ही गया. बता दें, एक्ट्रेस बिपाशा ने 30 अप्रैल 2016 को बड़े टीवी एक्टर करण सिंह ग्रोवर से शादी रचा थी। अभी दोनों की इस शादी को 6 साल से ज्यादा का समय बीत चुका है। कपल साथ में मस्ती करते हैं और अपने चाहने वालों के साथ मोमेंट्स भी सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं।

 

यह भी पढ़ें:

उर्फी ने पहनी एयरपोर्ट पर ब्रा, लोग बोले ये क्या है……?

 

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने शॉर्ट ड्रेस में फ्लॉन्ट किया अपना हॉट फिगर, यूजर ने कर दी सनी लियोन से तुलना

 

 

 

Tags

Bipasa basu birthdaybipasha basubipasha basu agebipasha basu babybipasha basu baby bumpbipasha basu baby girlbipasha basu baby showerbipasha basu birthdaybipasha basu birthday 2018bipasha basu birthday celebration
विज्ञापन