Inkhabar logo
Google News
कन्नौज ट्रिपल मर्डर : पत्नी-प्रेमी और 5 महीने की मासूम की डंडे से पीटकर हत्या, किया सरेंडर

कन्नौज ट्रिपल मर्डर : पत्नी-प्रेमी और 5 महीने की मासूम की डंडे से पीटकर हत्या, किया सरेंडर

कन्नौज: उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है जहां एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी, पांच महीने की बेटी और पत्नी के प्रेमी की हत्या कर दी. इसके बाद हत्यारे ने खुद पुलिस थाने पहुंचकर अपना गुनाह भी कबूल किया है. तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है जहां दूसरी ओर इस सनसनीखेज वारदात से इलाके में हड़कंप मच गया है. .

क्या है पूरा मामला?

ये पूरा मामला कन्नौज के इंदरगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम टुंडपुरवा का है जहां के निवासी मनोज कुमार जाटव ने इस ट्रिपल मर्डर को अंजाम दिया. मनोज जीवन यापन करने के लिए रिक्शा चलाता है. वह अपनी पत्नी और बच्ची के साथ एक किराए के मकान में रह रहा था. इस दौरान उसकी पत्नी राधा उर्फ़ पिंकी का सत्येंद्र नाम के व्यक्ति के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. कुछ दिनों पहले ही राधा सत्येंद्र के साथ रहने लगी थी जिस बात से परेशान होकर मनोज वापस अपने घर कन्नौज में रह रहा था.

प्रेमी के संग रहने लगी राधा

दो साल बाद जब उसकी पत्नी कन्नौज में अपने प्रेमी सत्येंद्र के साथ पहुंची तो मनोज उसे देख कर आग बबूला हो गया. इस दौरान राधा के साथ पांच महीजे की बच्ची भी थी. मनोज ने इस बीच लकड़ी के भारी डंडे से ताबड़तोड़ हमला कर दिया और तीनों अपनी पत्नी उसके प्रेमी और उसकी पांच महीने की बच्ची को पीट-पीटकर मौत के घाट उतर दिया. हत्यारे मनोज को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है जिसने खुद पुलिस को इस बात की जानकारी दी.

पुलिस ने क्या कहा?

पुलिस ने इस ट्रिपल मर्डर पर बताया कि 14 साल पहले मनोज कुमार जाटव की शादी राधा उर्फ पिंकी जाटव के साथ हुई थी. दोनों का एक बेटा और एक बेटी भी हुए. दोनों मैनपुरी में किराए के मकान में रहने लगे जहां मनोज टैंपो रिक्शा चलाने का काम किया करता था. इस दौरान उसकी पत्नी राधा का अन्य व्यक्ति सत्येंद्र शाक्य से अवैध संबंध हो थे. दोनों के बीच ये रिश्ता दो साल तक चला जिसके बाद राधा मनोज को छोड़कर अपने प्रेमी के साथ ही रहने लगी. जब वह मनोज के पास अपने गांव वापस लौटी तो उसने इस वारदात को अंजाम दिया.

रोते रहे मंत्री, खींचती पुलिस… कौन हैं बालाजी जिनकी गिरफ्तारी से विपक्ष BJP पर हुआ हमलावर

Tags

husband murder wife lover daughter kannaujkannauj murder newskannauj newsKannauj PoliceKannauj wife-lover and 5-month-old innocent were beaten to death with a sticksurrenderedup crime news kannauj police stationकन्नौज उत्तर प्रदेश क्राइम न्यूजकन्नौज तिहरा हत्याकांड यूपीकन्नौज न्यूज़कन्नौज पत्नी प्रेमी बेटी हत्याकन्नौज हत्याकांड यूपी
विज्ञापन