October 20, 2024
Advertisement
  • होम
  • ऑटो
  • 2024 Hyundai Creta Facelift: नई हुंडई क्रेटा फेसलिफ्ट की बुकिंग हो चुकी है शुरू, जानें कितना है वेटिंग पीरियड
2024 Hyundai Creta Facelift: नई हुंडई क्रेटा फेसलिफ्ट की बुकिंग हो चुकी है शुरू, जानें कितना है वेटिंग पीरियड

2024 Hyundai Creta Facelift: नई हुंडई क्रेटा फेसलिफ्ट की बुकिंग हो चुकी है शुरू, जानें कितना है वेटिंग पीरियड

  • Google News

नई दिल्ली: 2024 हुंडई क्रेटा फेसलिफ्ट के ऑफिशियल(2024 Hyundai Creta Facelift) स्केच और डीलरशिप यार्ड इमेजेस को हाल ही में पेश किया गया है। इस एसयूवी ने काफी लोगों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया है। इस गाड़ी की प्री-बुकिंग एक सप्ताह पहले शुरू हो गई है और इसके लिए 25,000 रुपये के टोकन अमाउंट के भुगतान की जरूरत है। ग्राहक हुंडई की अधिकृत डीलरशिप या आधिकारिक वेबसाइट के जरिए इसे बुक कर सकते हैं। जानकारी दे दें कि इसके आधिकारिक कीमतों की घोषणा 16 जनवरी, 2024 को होगी।

 

इतना है वेटिंग पीरियड

रिपोर्ट के मुताबिक, नई क्रेटा फेसलिफ्ट के भारी वेटिंग(2024 Hyundai Creta Facelift) पीरियड शुरू हो गई है। इसके पेट्रोल वेरिएंट के लिए 10 से 12 सप्ताह का वेटिंग पीरियड मिल रहा है। जबकि डीजल वेरिएंट में 16-18 सप्ताह का वेटिंग पीरियड मिल रहा है। यह कलर, इंजन, वेटिंग पीरियड वेरिएंट और शहर-वार मांग के आधार पर अलग-अलग हो सकता है।

 

पावरट्रेन

बता दें कि नई हुंडई क्रेटा फेसलिफ्ट कई ट्रिम्स में उपलब्ध होगी, इसमें S (O), SX, SX Tech, E, EX, S और SX (O) शामिल हैं। लोगों को इसके लिए इंजनों का ऑप्शन मिलेगा, इसमें एक 115bhp, 1.5L पेट्रोल, एक नया 160bhp, 1.5L टर्बो पेट्रोल और एक 115bhp, 1.5L डीजल इंजन शामिल हैं और 1.5L पेट्रोल-मैनुअल कॉम्बिनेशन सभी वेरिएंट के लिए उपलब्ध है। 1.5 लीटर पेट्रोल सीवीटी को एस (ओ), एसएक्स टेक और एसएक्स (ओ) ट्रिम्स के साथ पेश किया गया है। DCT गियरबॉक्स के साथ 1.5L टर्बो-पेट्रोल रेंज-टॉपिंग SX (O) ट्रिम के लिए रिजर्व है। एसएक्स ट्रिम(2024 Hyundai Creta Facelift:) को छोड़कर, 1.5 लीटर डीजल-मैनुअल कॉम्बो सभी वेरिएंट में उपलब्ध होगा, जबकि 1.5 लीटर डीजल-ऑटोमेटिक को एस (ओ) और एसएक्स (ओ) ट्रिम्स में दिया गया है।

फीचर्स वा कलर ऑप्शंस

जानकारी दे दें कि न्यू हुंडई क्रेटा फेसलिफ्ट के छह कलर ऑप्शंस सिंगल-टोन विकल्प और ब्लैक रूफ पेंट स्कीम के साथ एक डुअल-टोन एटलस व्हाइट शामिल हैं। यह खासतौर से एसएक्स टेक और एसएक्स (ओ) ट्रिम्स में उपलब्ध हैं और मुख्य फीचर्स में एक 360-डिग्री कैमरा, लेवल 2 एडीएएस तकनीक, एचवीएसी कंट्रोल के लिए टच पैनल के साथ एक अपडेटेड सेंट्रल कंसोल, एक अपडेटेड डैशबोर्ड, नई ड्यूल कनेक्टेड स्क्रीन और ड्यूल जोन क्लाइमेट कंट्रोल शामिल हैं।

यह भी पढ़े: 

Tags

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन

लेटेस्ट खबरें

विज्ञापन
विज्ञापन